पंप में पेट्रोल की जगह मिला पानी , भारी हंगामे के बीच पैट्रोल पंप हुआ सील , पढ़े पूरी ख़बर - utkarsh times

Breaking

पंप में पेट्रोल की जगह मिला पानी , भारी हंगामे के बीच पैट्रोल पंप हुआ सील , पढ़े पूरी ख़बर

 



पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरवाते ही वाहनों की टंकियों से निकला पानी


पंप किया गया सील


शुक्रवार की शाम को किया लोगों ने जमकर हंगामा


भारी संख्या में लोगों एकत्र हुए और लगा दिया सड़क पर जाम



जबलपुर । खबर जबलपुर से है जहाँ शुक्रवार की शाम रामपुर स्थित साई ऑटो मित्र पेट्रिल पर जब लोग रोजाना की तरह अपने वाहनों पर पेट्रिल भरवा रहे थे तभी कुछ लोगो को अचानक संदेह हुआ और उन्होंने अपने वाहनों से पेट्रोल बोतलों में निकाल कर देखा तो उसमें पेट्रोल के साथ भारी मात्रा में पानी दिखाई दिया । बस फिर क्या था इस बात की ख़बर जंगल मे आग की तरह फैल गयी और देखते ही देखते बड़ी संख्या में लोगों का हुजूम पेट्रोल पंप पर एकत्र होने लगा और पेट्रोल पंप संचालक पर कार्यवाही और पंप को सील करने की मांग करते हुए सड़क पर लोगों द्वारा जाम लगा दिया गया । इसकी भनक लगते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुँचा और इसकी शिकायत खाद्य विभाग को दी गई । खाद्य विभाग की टीम मौके पर पहुँची और ज़ाच उपरांत पाया की पेट्रिल पंप के नोज़ल से पेट्रिल के साथ साथ पानी आ रहा है इसलिए सहायक खाद्य अधिकारी संजय खरे द्वारा नर्मदा रोड रामपुर स्थित पेट्रोल पंप को सील कर दिया गया है वही शनिवार को नापतौल विभाग भी इसकी छानबीन करेगा और स्थिति को स्पस्ट करेगा ।


लोकायुक्त टीम ने भ्रष्टाचार में लिप्त सीएमओ को 15 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथो किया गिरफ्तार , पढ़े क्या है पूरा मामला




पेट्रोल पंप संचालक का ये है कहना


शुक्रवार की शाम रामपुर स्थित साई ऑटो मित्र पेट्रोल पंप में पेट्रोल की जगह पानी निकलने की ख़बर जब लोगों द्वारा पेट्रोल पंप मालिको को लगी तो इस पर पंप संचालक आशुतोष व अरविंद अग्रवाल का कहना था कि किसी टेक्निकल फॉल्ट की वजह से ऐसा हुआ है वही ज़ाच कर पता लगाया जा रहा है ऐसा किस वजह से हुआ ।