फिल्मी अंदाज में पकड़ा गया लुटेरा , सरेआम लूट की वारदात को अंजाम देना पड़ा भारी , पढे और देखें पूरा वीडियो - utkarsh times

Breaking

फिल्मी अंदाज में पकड़ा गया लुटेरा , सरेआम लूट की वारदात को अंजाम देना पड़ा भारी , पढे और देखें पूरा वीडियो

 



फिल्मी अंदाज में पकड़ा गया लुटेरा , सरेआम लूट की वारदात को अंजाम देना पड़ा भारी ,


थाना प्रभारी और सिपाही की सतर्कता के चलते कुछ ही मिनट में पकड़ा गया लुटेरा


सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात




इंदौर । वैसे तो पुलिस की छबि आम जनता में हमेशा की तरह बुरी दिखाई पड़ती है पर इन दिनों इंदौर शहर के एक थाना प्रभारी बहुत सुर्खियों में है । आपको बता दे ये थाना प्रभारी कभी पुलिस हमारी मित्र और टी आई हमारा भाई तो कभी इनके थाने में हुई चोरी को महज़ 72 घंटो में सुलझा लेने के लिए बहुत चर्चित है । हम बात कर रहे है सदर बाजार थाना प्रभारी सतीश पटैल की । जी हां इंदौर के सदर बाजार थाना में पदस्थ इस थाना प्रभारी का एक वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है जहाँ पर ये थाना प्रभारी अपने एक सिपाही के साथ एक लुटेरे का पीछा करते हुए दिखाई दे रहे है । 





पूरा मामला इंदौर शहर के थाना सदर बाज़ार का है जहाँ फर्स्ट बटालियन स्थित पेट्रोल पंप के पास से स्टूडेंट का मोबाइल छीनकर भाग रहे लुटेरे को थाना प्रभारी और सिपाही ने तकरीबन आधा किलोमीटर पीछा कर पकड़ा और लूट की वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरों को सलाखों के पीछे डाल दिया । 


वीडियो देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें और देखे पूरा वीडियो




सदर बाजार थाना स्थित न्यू राम नगर इंडस्ट्रीयल एरिया बाणगंगा में रहने वाला हिमांशु प्रजापत उम्र 16 साल अपने एक दोस्त के साथ फर्स्ट बटालियन स्थित पेट्रोल पंप के पास मोबाइल चला रहा था तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश आये और पीछे बैठे लुटेरे ने अचानक से झपट्टा मरते हुए मोबाइल छीना और भागने लगा तभी पीछे बैठे लुटेरे को हिमांशु और उसके दोस्त ने पकड़ लिया । इसी बीच गस्त पर निकले थाना प्रभारी सतीश पटैल की नज़र मोबाइल लूट कर भाग रहे लुटेरे पर पड़ी वैसे ही थाना प्रभारी सतीश पटैल और उनके साथ सिपाही रविन्द्र ने बिना पल गवाए चलती गाड़ी से नीचे उतरते हुए उक्त आरोपी को तकरीबन आधा किलोमीटर तक पीछा करते हुए उसे चुराए हुए मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया । पुलिस द्वारा पकड़ा गया आरोपी संजय शकवाल निवासी नन्दनबाग कालोनी इंदौर का रहने वाला बताया जा रहा है तथा अन्य मोटर साईकिल सवार व्यक्ति के बारे मे पूछताछ करने पर अपने साथी का नाम कालू मालवीय निवासी साउथ गाडराखेडी होना बताया जिसकी पुलिस द्वारा सरगर्मी से तलाश की जा रही है जिसे जल्द ही सलाखों के पीछे डाल दिया जयेगा ।


सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई पूरी घटना




पेट्रिल पंप के पास दिन दहाड़े हुई मोबाइल लूट की वारदात प्रथम बटालियन पर लगे सीसीटीवी कैमरे के कैद हो गई जहाँ बाइक पर सवार लुटेरे एक लड़के से उसका मोबाइल लूट कर भागते नज़र आ रहे है और थाना प्रभारी और सिपाही उनका पीछा करते हुए साफ साफ दिखाई दे रहे है ।


उक्त सराहनीय व त्वरित कार्यवाही में थाना प्रभारी सदर बाजार निरीक्षक सतीश पटेल, सहा उनि कुलदीप व आरक्षक रविंद्र, घनश्याम व शंकर की महत्वपूर्ण भूमिका रही।