नहर में युवक की लाश के साथ मोटरसाइकिल मिलने से मची सनसनी , पढ़े क्या है ख़बर - utkarsh times

Breaking

नहर में युवक की लाश के साथ मोटरसाइकिल मिलने से मची सनसनी , पढ़े क्या है ख़बर

 



नहर में युवक की लाश के साथ मोटरसाइकिल मिलने से मची सनसनी


महगवां स्थित नहर में युवक की मिली लाश


नहर में लाश के साथ एक मोटरसाइकिल भी पुलिस को मिली


लाश मिलने की ख़बर से क्षेत्र में मची सनसनी


जबलपुर । जबलपुर के बरेला थानांतर्गत आने वाली गौरचौकी के गांव महगवां से लगी नहर में एक युवक की लाश उतराती देख क्षेत्र में दहशत मच गयी । नहर में युवक का शव पड़े होने की जानकारी ग्रामीणों ने स्थानिय पुलिस को दी । सूचना पर पहुँची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से नहर से उक्त युवक शव बाहर निकलवाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल मेडिकल भिजवाया । 




पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार शंकर नगर माढ़ोताल निवासी 24 वर्षिय अनिकेत असाटी नीमखेड़ा स्थित महात्मा गांधी कॉलेज में बीएचएमएस की तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा था । 13 तारीख को वह घर से कॉलेज जाने के लिए निकला था जिसके बाद वह घर नही पहुँचा । परिजनों की कॉफी खोजबीन के बाद भी जब अनिकेत का कुछ अतापता नही चला तब परिजनों द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट गौरचौकी में दर्ज करवाई गयी । जिसके बाद आज उसका शव महगवां से लगी नहर में उतराता मिला ।


कॉलेज में हो रहे कार्यक्रम में शामिल होने पहुँचा था मृतक




वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करे और देखें पूरा वीडियो




परिजनों के मुताबिक अनिकेत 13 तारीख की सुबह घर से अपने कॉलेज में हो रहे गाने बजाने के प्रोग्राम में शामिल होने की बात कह कर अपनी मोटरसाइकिल से निकला था वही शाम होने पर जब वह घर नही पहुँचा तो घरवालों ने उसकी खोजबीन अपने स्तर पर शुरू की पर उसका कुछ पता नही चल सका । जिसके बाद आज उसकी लाश मिलने की खबर पुलिस द्वारा परिजनों को दी गई ।


नहर में शव के साथ मिली मोटरसाइकिल




महगवां से लगी बरगी नहर में आज दिन में क्षेत्र के कुछ ग्रामीणों को नहर में युवक की लाश के साथ एक मोटरसाइकिल दिखाई दी । वही मौके पर पहुँची पुलिस द्वारा शव के साथ मोटरसाइकिल क्रमांक MP20ZC 4088 भी नहर से बाहर निकलवाई गयी । ज़ाच उपरांत पुलिस को मोटरसाइकिल मृतक की होना पाया गया । 


परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका


घर से कॉलेज का कहकर निकले 24 वर्षिय अनिकेत की अचानक हुई मौत से जहाँ परिजन सदमे में है तो वही परिजनों का यह भी कहना है कि उसके साथ कोई न कोई अनहोनी हुई होगी नही तो उनका बेटा कॉलेज से घर आता पर वह यू अचानक कैसे घर वापस न आते हुए नहर में क्या करने चला गया इसकी ज़ाच होना चाहिए ।


गौरचौकी पुलिस की माने तो शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल मेडिकल भिजवा दिया गया है वही पोस्टमार्टम आने के बाद ही स्थति स्पस्ट हो पाएगी । ज़ाच में जो भी तथ्य पाया जाएगा उसके अनुसार वैधानिक कार्यवाही की जाएगी ।