महिला चोर गिरोह का हुआ भांडा फ़ोड़ , 12 सदस्यों वाली महिलाओं का गिरोह करता था ट्रेनों में चोरी - utkarsh times

Breaking

महिला चोर गिरोह का हुआ भांडा फ़ोड़ , 12 सदस्यों वाली महिलाओं का गिरोह करता था ट्रेनों में चोरी

 



महाराष्ट्र की महिला चोर गिरोह का हुआ भांडा फ़ोड़ , जीआरपी पुलिस की बड़ी कार्यवाही


12 सदस्यों वाली महिलाओं का गिरोह करता था ट्रेनों में चोरी


6 लाख के सोने चांदी के जेवर समेत नक़दी रेल पुलिस ने किया जप्त


जबलपुर । जबलपुर की जीआरपी पुलिस ने ऐसी महिला गिरोह का भाड़ाफोड़ किया है जो चलती ट्रेनों में यात्रियों के जेवर और नक़दी से भरे सामान को अपना निशाना बना रफूचक्कर हो जाया करती थी । जीआरपी पुलिस द्वारा पकड़ी गई सभी महिला चोर नागपुर की बताई जा रही है । वही जब भी ये महिलाएं ट्रेनों में चोरी की वारदात को अंजाम देती तब इनके साथ कुछ बच्चे भी होते थे ताकि इन पर किसी को कोई शक न हो ।



 

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें और देखें पूरा वीडियो




युवतियों ने सरेआम की युवक की पिटाई , वीडियो हुआ वायरल , इसे भी ज़रूर पढ़े


पत्रकारवार्ता में एसआरपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि ट्रेन में यात्रा कर रही श्रीमती कंचन पण्डेय को गाडरवाड़ा से सोहागपुर जाना था जिसके चलते वो विंध्याचल एक्सप्रेस पर सवार होने जैसे ही ट्रेन में चढ़ी तभी उन्हें ऐसा एहसास हुआ कि किसी ने उनके पर्स की चेन खोला हो और जैसे ही उन्होंने अपना पर्स खोल कर देखा तो उसमें रखें सोने चांदी ज़ेवर गायब थे । जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 2 लाख रुपए थीं । अचानक ट्रैन में हुई इस पूरी घटना की जानकारी कंचन द्वारा आननफानन में जीआरपी गाडरवाड़ा को दी । 


थाना प्रभारी ने टीम घटित कर पकड़ा चोर गिरोह 




विंध्याचल एक्सप्रेस में हुई चोरी की जानकारी लगते ही गाडरवाड़ा थाना प्रभारी पी.के.श्रीवास्तव ने एक टीम गठित कर मामले को संज्ञान में लिया और पतासाजी शुरू की । इस दौरान पुलिस को यह जानकारी लगी कि जैसे ही ट्रेन प्लेटफार्म से छुटी वैसे ही कुछ महिलाएं स्टेशन से जल्दबाजी में बाहर जाती हुई देखी गई है । जिसके बाद पतासाजी करने पर पुलिस को जानकारी लगी की गाडरवाड़ा से तकरीबन 30 किलोमीटर दूर बनखेड़ी में कुछ बाहरी लोगों ने अपना डेरा लगाया हुआ है संदेह के आधार पर 12 महिलाओं से सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने ट्रैन में हुई चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया ।


ज़मीन में गड़ा देते थे चोरी के जेवर



गाडरवाड़ा जीआरपी पुलिस द्वारा पकड़ी गई महिलाओं से पूछताछ में पता चला की ये महिलाएं ट्रेनों में चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद सारा माल ज़मीन में गड़ा देती थी ताकि इन पर किसी को कोई शक न हो । पकड़ी गई महिलाओं की निशानदेही पर पुलिस ने महिला यात्री कंचन पण्डेय के 2 लाख रुपये के ज़ेवर बरामद कर उन्हें वापसी की । साथ ही इन महिला चोर गिरोह से चोरी की वारदात से संबंधित 4 लाख रुपये के जेवर भी बरामद किए गए ।