गौरचौकी स्थित TFRI कॉलोनी में महिला के साथ हुई लूट , चलती मोटरसाइकिल से दिया लुटेरों ने घटना को अंजाम - utkarsh times

Breaking

गौरचौकी स्थित TFRI कॉलोनी में महिला के साथ हुई लूट , चलती मोटरसाइकिल से दिया लुटेरों ने घटना को अंजाम


 


देर रात महिला का पर्स छीनकर भागे बाइक सवार लूटरे


चलती बाइक से दिया लूट की घटना को अंजाम


रात के लगभग 8:15 बज़े की है पूरी घटना


जबलपुर । जबलपुर के गौरचौकी थानांतर्गत आने वाले T.F.R.I कॉलोनी के पास देर रात एक महिला के साथ दो बाइक सवार लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया और मौके से रफूचक्कर हो गए । वही अचानक से हुई घटना से महिला कुछ समझ पाती इससे पहले दोनों आरोपी नीमखेड़ा के रास्ते से होते हुए भाग निकले । 


जानकारी अनुसार बिलहरी में रहने वाली महिला अपनी सफ़ेद रंग की स्कूटर क्रमांक MP20SE 2656 से रात को लगभग 8 बज़े अपने भाई के घर सीलुवा स्थित स्टार ड्रीम सिटी गई हुई थी और वहां से वह कुछ सामान लेकर वापस अपने घर लौट रही थी जैसे ही उक्त महिला TFRI कॉलोनी के पास पहुँची ही थी कि तभी पीछे से मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरे उनकी स्कूटर के पास आये और उनकी स्कूटर के सामने रखा उनका पर्स उठा कर फरार हो गए  । वही जैसे ही लुटेरों ने घटना को अंजाम दिया उक्त महिला सकते में आ गई और ज़ोर ज़ोर से चिल्लाने लगी । महिला की आवाज़ सुन कुछ लोगों ने लुटेरों का पीछा किया पर अंधेरा होने की वजह से आरोपी घटना को अंजाम देकर निकल लिए । 


पर्स में रखे थे नकदी और कागज़ात


पीड़ित महिला ने बताया कि उनके पर्स में 3 हज़ार नकद और एक सैमसंग कंपनी का मोबाइल और ATM सहित कुछ ज़रूरी कागज़ात रखे थे जो लुटेरे अपने साथ ले गए ।


काले कपड़ो और बिना नंबर की बाइक से दिया लूट को अंजाम


पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसके साथ लूट करने वालो दोनों आरोपी बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर सवार थे साथ ही पीछे बैठे लड़के ने काले रंग की शर्ट पहना हुआ था और उसी ने इस पूरी लूट की घटना को अंजाम दिया और मौके से भाग निकले ।


पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज


देर रात TFRI कॉलोनी में अचानक महिला के साथ हुई लूट के बाद पूरे इलाके में लोगों में दहशत व्याप्त है तो वही अब पुलिस लूट की घटना को अंजाम देने वाले लुटेरों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले में जुटी हुई है ।