दो युवकों के साथ बेरहमी से हुई मारपीट का सोशल मिडिया पर वीडियो हों रहा वायरल , देखे पूरा वीडियो - utkarsh times

Breaking

दो युवकों के साथ बेरहमी से हुई मारपीट का सोशल मिडिया पर वीडियो हों रहा वायरल , देखे पूरा वीडियो

 



दो युवकों के साथ बेरहमी से हुई मारपीट का सोशल मिडिया पर वीडियो हों रहा वायरल 



जबलपुर मे बीते दिनों दो युवकों के साथ बीच चौराहे पर जमकर मारपीट की गई वही युवकों को पीटता देख बड़ी संख्या मे लोग मूक दर्शक बने तमाशा देखते रहे और किसी ने भी उन्हें बचाने या पुलिस को बुलवाना का प्रयास नहीं किया !  पूरा मामला जबलपुर के थाना गोहलपुर के पास स्थित चौराहे का बताया जा रहा है !  पुलिस ने मारपीट के मामले मे घायल युवक के बयान पर मुकदमा दर्ज कर हमलावारो की तलाश शुरू कर दी गई है एक हमलावार की पहचान भी हों गई है बाकी लोगों की तलाश की जा रही है वही अभी तक इस मामले मे किसी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है ! 


ह पूरी घटना 19 मार्च की बताई जा रही है जिसका वीडियो आज सोशल मिडिया पर वायरल हों रहा है !  गोहलपुर थाना प्रभारी का कहना है वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है !


जानकारी के मुताबिक 19 मार्च को बेलबाग थाना बाबा टोला के पास रहने वाले दो युवक सागर चौधरी और सिद्धांत कुमार जब ई-रिक्शा लेकर जा रहे थे, तभी गोहलपुर के पास ई-रिक्शा की टक्कर एक युवक को लग गई। युवक दौड़कर रिक्शे में जाकर लटक गया। गोहलपुर चौराहे से मंसूरी बारात घर के बीच अचानक ही ब्रेकर आ जाने से ई-रिक्शा पलट गया, जिसके कारण ई-रिक्शा में बैठे सागर और सिद्धांत के साथ-साथ रिक्शे पर लटक युवक भी दब गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने रिक्शे में दबे लोगों को बाहर निकाला। इसी बीच रवीश ने फोन कर अपने दोस्तों को मौके पर बुला लिया, जिसके बाद चार से पांच लड़कों ने मिलकर सरेराह सागर और सिद्धांत के साथ जमकर मारपीट की। 


मारपीट का वीडियो भी किया वायरल 




रवीश के दोस्तों ने पहले तो सागर और उसके साथी सिद्धांत के साथ जमकर मारपीट की, फिर उसका वीडियो भी वायरल किया। करीब 500 मीटर तक आरोपियों ने दोनों लड़कों के साथ बीच सड़क पर मारपीट की, सड़क पर कई लोग मौजूद थे, पर किसी ने भी इस मामले पर हस्तक्षेप नहीं किया। सागर और उसके दोस्त को आरोपी मारते भी जा रहे थे, और उनका वीडियो भी बना रहे थे। सोशल मीडिया में अब ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।


घटना की जानकारी मिलने के बाद गोहलपुर थाना पुलिस का स्टाफ मौके पर पहुंचा पर तब तक आरोपी घायलों को मौके पर छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। गोहलपुर थाना प्रभारी राजपाल सिंह बघेल का कहना है कि आटो पलटने से घायल हुए युवक का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। युवक से हुई पूछताछ के दौरान कुछ लड़कों के नाम सामने आए है, उन्होंने ही सागर और सिद्धांत के साथ मारपीट की थी। घायल सागर की शिकायत पर चार से पांच लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश की जा रही है !